Home News Business Covid-19

राधा कृष्ण मंदिर परिसर में राधा कृष्ण मंदिर विकास एवं सेवा समिति की बैठक का आयोजन किया

राधा कृष्ण मंदिर परिसर में राधा कृष्ण मंदिर विकास एवं सेवा समिति की बैठक का आयोजन किया
@HelloBanswara -

आज दिनांक 19.04.2019 को राधा कृष्ण मंदिर परिसर में राधा कृष्ण मंदिर विकास एवं सेवा समिति की नियमित बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के एजेंडे पर उपस्थित सदस्यों के मध्य में विस्तृत विचार विमर्श किया गया ।जिसमें सभी उपस्थित सदस्य ने अपने अपने विचार प्रकट किए, बैठक में उपस्थित सदस्यों की सहमति से निम्नांकित निर्णय पारित किए गए:-

1. मंदिर संचालन के लिए समाज के प्रत्येक परिवार से वार्षिक 18 सो रुपए की राशि दो किस्तों में लिए जाने का निर्णय किया। एक किस्त की राशि वार्षिक उत्सव से पहले वह दूसरी किस्त की राशि नवरात्रि से पूर्व लिए जाना निर्णय किया, किसी सदस्य की राशि बकाया रहती है तो मंदिर के कार्यक्रमों के दिन भी जमा करवाई जा सकती है। मंदिर समिति में राशि एकत्रित की जाने के लिए कम से कम 11 सदस्य इकट्ठा होकर वर्ष में दो बार यह राशि सभी सदस्यों के घर घर जाकर एकत्रित करेंगे ।

2. मंदिर कार्यकारिणी द्वारा बैठक में उपस्थित सदस्यों के मध्य मंदिर में चल रहे निर्माण कार्यों की जानकारी दी गई जिसकी उपस्थित सदस्यों ने प्रशंसा की एवं सहयोग के लिए इच्छा व्यक्त की । एवं निर्माण कार्य के भामाशाओं का एवं  वर्ष 2015 से  किसी भी क्षेत्र में  किए गए उत्कृष्ट कार्य  जैसे राज्य सेवा में नव चयनित अभ्यर्थी, अच्छे अंको से पास होने वाले विद्यार्थी आदि का वार्षिक उत्सव पर सम्मान किया जाने का निर्णय लिया। जिसके लिए समिति के द्वारा एक फॉर्म जारी किया जाएगा।

3. मंदिर का आगामी 13 वा पाटोत्सव धूमधाम से मनाए जाने का निर्णय लिया गया।

4. उपस्थित सदस्यों के द्वारा आगामी लोकसभा चुनाव में अनिवार्य मतदान की प्रतिज्ञा ली एवं समाज के सभी मतदाताओं को वोट डालने के लिए प्रेरित करने का वचन दिया।
श्री राधा कृष्ण मंदिर विकास एवं सेवा समिति तेली समाज बाँसवाड़ा।

Hellobanswara Ba
शेयर करे

More news

Search
×