Home News Business

मालवीया के बेटे ने खेमराज की पत्नी से की बदसलूकी, नामांकन के लिए जा रहे व्यक्ति से मारपीट

मालवीया के बेटे ने खेमराज की पत्नी से की बदसलूकी, नामांकन के लिए जा रहे व्यक्ति से मारपीट
@HelloBanswara - -

Banswara November 17, 2018 विधानसभा चुनाव बागीदौरा कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्रजीतसिंह मालवीया और भाजपा प्रत्याशी खेमराज गरासिया आपने सामने है चुनाव में और साथ ही उनके परिवार भी आमने-सामने आ चुके है। इसी के चलते दोनों ही परिवारों ने एक-दूसरे पर मारपीट करने के आरोप में आनंदपुरी थाने में केस दर्ज कराया है।

गरासिया की पूर्व प्रधान पत्नी सुभद्रा ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि गुरुवार सुबह करीब 9:30 बजे जब सुभद्रा नाहरपुरा स्थित घर पर थी। जहाँ पर मालवीया का बेटा हरजीत गुजरात पासंग वाहन में अपने 8 साथियों के साथ आया और घर के सामने नारेबाजी करने लगे। सुभद्रा को देखकर हरजीत ने उसके पिता के खिलाफ चुनाव लड़ने, जमीन के झूठे मुकदमे दर्ज कराने की बात कहीं साथ ही धमकी दी। फिर कुछ देर बाद हरजीत अपने साथियों के साथ लट्ठ लेकर घर में घुस आया सुभद्रा को पीटा और जान से मारने तक की धमकी दी और कपड़े खींच लिए। इस वारदात के बाद सुपद्रा ने 9 जनों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया है।

दूसरी तरफ मड़कोला मोंगजी निवासी रमणलाल पुत्र थावरा हुबाेर ने पुलिस को रिपोर्ट दी है जो कि वारदात गुरुवार सुबह 10:30 बजे की बताई जा रही है रपोर्ट के अनुसार रमणलाल क्रूजर जीप में अपने चार साथियों के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन भरने बागीदौरा जा रहे था। जिसके लिए डीजल भरवाने के लिए नाहरपुरा में पेट्रोल पंप की ओर जाना हुवा जहां पर पहले से ही खेमराज गरासिया अपने दोनों बेटों समेत 8 जनों के साथ खड़े थे। जिस पर हमारी जीप देखने के बाद खेमराज के बेटे लोकेश ने जीप के आगे बाइक खड़ी कर दी। फिर खेमराज और अन्य साथियों ने लट्ठ और पत्थरों से हमला कर दिया। बीच बचाव में आए रमणलाल के साथियों को भी पीटा गया। जिससे तीनों चोटिल हो गए। मौका मिलते ही रमणलाल अपने साथियों के साथ भाग निकला। बाद में इसकी जानकारी पुलिस को दी जिस पर क्रूजर जीप थाने लेकर आई। हमलावरों ने रमण और उसके साथियों का जान से मारने की धमकी तक दी।

पुलिस ने दोनों की ही रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि पिछले चुनाव में भी मालवीया और खेमराज परिवार ने एक-दूसरे पर हमला करने और मारपीट करने के आराेप लगाए थे। 

शेयर करे

More news

Search
×