Home News Business

100 फीट ऊंचे पुल से अनास नदी में कूदी महिला, ग्रामीणों ने बचाया

100 फीट ऊंचे पुल से अनास नदी में कूदी महिला, ग्रामीणों ने बचाया
@HelloBanswara - -

छाजा/अरथूना में  कागलिया चौराहा के निकट सौ फीट ऊंचे पुल से रविवार शाम को एक विवाहिता अनास नदी में छलांग लगा आत्महत्या की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों ने विवाहिता को बचा लिया। विवाहिता ने किस कारणों के चलते आत्महत्या का प्रयास किया इसका खुलासा नहीं हो पाया है। घटना शाम करीब चार बजे की है। विवाहिता पुल की सुरक्षा दीवार पर चढ़ी और पानी में कूद गई। वह पानी के तेज बहाव में बहने लगी तो पुल के पिलर के पास बंधे मछली पकडऩे के जाल को पकड़ लिया। इस दौरान पुल से गुजर रहे कार चालक ने महिला को नदी में पिलर के सहारे झूलती देख पास ही स्थित कागलिया चौराहे पर ग्रामीणों को इसकी जानकरी दी। इस पर दुकानदार कागलिया निवासी कचरू डामोर ने आसपास के ग्रामीणों को इससे अवगत कराया। इसकी जानकारी होने पर मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए।

दो ग्रामीणों ने जान पर खेलकर बचायाइधर कचरू डामोर व इसी गांव का रमेश डामोर नाव से नदी के पानी में उतरे और पानी के तेज बहाव के बावजूद पिलर तक जाने की हिम्मत दिखाई। नाव तेज बहाव में हिचकोले खाने लगी। लेकिन जैसे तैसे दोनों पिलर तक पहुंचे और महिला को पकडकऱ नाव में बिठाया और पानी से बाहर लाए। विवाहिता ने अपना नाम सूरता पत्नी देवीलाल डिन्डोर निवासी इटाउवा बताया। उसने बताया कि पीहर गुजरात के खेड़ापा है। सूचना पर आनंदपुरी व अरथूना पुलिस एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। बाद में अरथूना पुलिस विवाहिता को थाने ले गई।

परिजन को दी सूचनाअरथूना थानाधिकारी हरिशंकर कटारा ने बताया कि सोमवार को अनास नदी के पुल से महिला के नदी में कूदने की जानकारी मिली। उसे अरथूना चिकित्सालय लाया गया जहां उपचार कराया गया। पुलिस ने विवाहिता के परिजनों को सूचना दे दी है। उसने किन कारणों से आत्महत्या करने की कोशिश की पूछताज से पता चलेगा। विवाहिता ने पुलिस को बताया कि उसका पति देवीलाल अहमदाबाद में मजदूरी करता है। वह सास के साथ रहती है।

शेयर करे

More news

Search
×