सड़क हादसों को कम करने करने के लिए शहर में हेलमेट रैली

Updated on February 10, 2019 Accident
सड़क हादसों को कम करने करने के लिए शहर में हेलमेट रैली , Banswara "हादसों को कम करने और लोगाें को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस और यातायात विभाग की ओर से रविवार को शहर में बाइक रैली निकाली जाएगी"

बांसवाड़ा सड़क हादसों को कम करने और लोगाें को हेलमेट पहनने के प्रति जागरूक करने के लिए पुलिस और यातायात विभाग की ओर से रविवार को शहर में बाइक रैली निकाली जाएगी। रैली सुबह 10:30 बजे शुरू होगी। जिसमें 150 बाइक सवार शामिल होंगे। जिसमें पुलिस कर्मी और शहर के जागरूक युवा हेलमेट पहनकर शामिल हो सकेंगे। 

एसपी तेजस्वनी गौतम ने बताया कि सड़क सुरक्षा सप्ताह के आखिर दिन यह रैली निकाली जाएगी। जिसमें बाइक सवारों की ओर से सड़क सुरक्षा ही जीवन सुरक्षा का संदेश आमजन में दिया जाएगा। एसपी ने रैली में नवयुवक मंडलों को भी शामिल होने का आग्रह किया है।

यह है रैली का रूट चार्ट : रैली काॅलेज ग्राउंड से शुरू होकर कस्टम चौराहा, राजतलाब, काली कल्याणधाम, खाटवाड़ा, गौरक इमली,पृथ्वीगंज,तैलीयो की पिपली से हाेते हुए भैरव चौक,कस्टम चौराहा, पुराना बस स्टैंड, गांधी मूर्ति, पिपली चौक, आजाद चौक, गणपति चौक,नया बस स्टैंड, पोस्ट आॅफिस चौराहा, कलेक्टी चौराहा, मोहन काॅलोनी, महाराणा प्रताप चौराहा, लिंक रोड, डूंगरपुर रोड होते हुए आखिर में काॅलेज ग्राउंड पहुंच समाप्त होगी।



Leo College Banswara