Home News Business

बाँसवाड़ा से हकरू मईडा को मिला टिकट, धनसिंघ रावत का टिकट कटा 

बाँसवाड़ा से हकरू मईडा को मिला टिकट, धनसिंघ रावत का टिकट कटा 
@HelloBanswara - -

Banswara November 14, 2018 बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट हुई जारी। बाँसवाड़ा और गढ़ी के लिए नेताओं लगे थे टिकट के होड़ में बीजेपी की दूसरी लिस्ट आते ही जिले की बीजेपी में मची खलबली, कटे पुराने टिकट और नए उमीदवार को मिला टिकट, बाँसवाड़ा से धनसिंघ रावत का टिकट कटा और हकरू मईड़ा को मिला बांसवाड़ा विधानसभा का टिकट दूसरी और गढ़ी विधानसभा से विधायक जीतमल खांट का भी टिकट कटा और कैलाश मीणा को मिला टिकट।

 

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने दूसरी लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी ने बुधवार शाम को 31 उम्मीदवरों की सूची घोषित की है। इसमें जयपुर की तीन प्रमुख सीटों पर अपने दावेदार घोषित कर दिए। ये तीनों सीटें मालवीय नगर, झोटवाड़ा और बगरू थी। इन तीनों सीटों को रविवार को भाजपा की पहली सूची में शामिल नहीं किया गया था। मालवीय नगर से विधायक कालीचरण सर्राफ, झोटवाड़ा से विधायक राजपाल सिंह और बगरू से विधायक कैलाश वर्मा को भाजपा ने फिर से मौका दिया है। घोषणा के बाद मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने तीनों उम्मीदवारों को फोन पर बधाई दी। 

 

दूसरी लिस्ट निम्नानुसार

गंगानगर से विनीता आहूजा, अनूपगढ़ से संतोष बावरी, संगरिया से गुरदीप सिंह शाहपीणी, बीकानेर पश्चिम से गोपाल जोशी, श्रीडूंगरगढ़ से ताराचन्द सारस्वत, नोखा से बिहारीलाल बिश्नोई, रतनगढ़ से अभिनेष महर्षि, सीकर से रतन जलधारी, दूदू से डॉ. पे्रमचन्द बैरवा, झोटवाड़ा से राजपाल सिंह शेखावत, मालवीय नगर से कालीचरण सर्राफ, बगरू से कैलाश वर्मा, बस्सी से कन्हैयालाल मीणा, चाकसू से रामोतार बैरवा, रामगढ़ से सुखवन्त सिंह, कठूमर से बाबूलाल मैनेजर, बसेड़ी से छितरिया जाटव, राजाखेड़ा से अशोक शर्मा, हिण्डौन से मंजू खैरवाल, सिकराय से विक्रम बंसीवाल, जैसलमेर से सांगसिंह भाटी, पोकरण से प्रताप पुरी, शिव से खुमाण सिंह, चौहटन से आदूराम मेघवाल, गढ़ी से कैलाश मीणा, बांसवाड़ा से हकरू मईडा, कपासन से अर्जुन जीनगर, नाथद्वारा से महेश प्रताप सिंह, जहाजपुर से गोपीचन्द मीणा, केशवराय पाटन से चन्द्रकांता मेघवाल और डग से कालूलाल मेघवाल को उम्मीदवार चुना गया है।

 

 

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×