Home News Business

माहि नदी में सिक्के तलाशते समय संदूक में युवक का शव मिला

माहि नदी में सिक्के तलाशते समय संदूक में युवक का शव मिला
@HelloBanswara - -

Banswara October 16, 2018 बाँसवाड़ा से बेणेश्वर धाम पर जाने वाली पुलिया के नीचे सोमवार दोपहर 2 बजे संदूक में अर्धनग्न युवक का शव मिला। शव के गले में चोट के निशान थे।

नदी में कुछ लड़के श्रद्धालुओं के द्वारा फेंके जाने वाले सिक्कों तलाश कर रहे थे। इसी दौरान पानी में उन्हें एक बड़ी पेटी दिखाई दी। जिस पर लड़कों ने पेटी का ताला तोड़कर खोला तो वो भोचक्के रह गए। उन्हें अंदर एक युवक का शव दिखा, शव संदूक में मुड़ी हुई थी और पूरे बदन पर केवल एक कच्छा पहना था। यह दृश्य देख युवक घबरा गए और उन्होंने तत्काल इसकी जानकारी बेणेश्वर धाम पुलिस चौकी में दी। सुचना मिलते ही पुलिस दल आया संदूक को बाहर निकलवाया।

युवक के गले में चोटों के सलिखे नजर आ रहे थे। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के लिए आसपास के ग्रामीणों को बुलाया लेकिन कोई भी इसे पहचान नहीं पाया। इस पर पुलिस ने बांसवाड़ा और पड़ोसी डूंगरपुर के सभी थानों में भी हादसे के बारे में जानकारी देकर शिनाख्त की कोशिश कराई लेकिन अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया। जिससे ऐसी भी आशंका लगाई जा रही है कि युवक की हत्या कही ओर जगह की है और सबूत मिटाने के लिए शव को लाकर नदी में फेंका गया है। इसकी सुचना जब एसपी कालूराम रावत को लगी तो उन्होंने भी मौके का जायजा लिया। एसपी रावत ने बताया कि युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। लेकिन, पड़ोसी राज्यों में भी हत्या की इत्तल दी गई है।

नदी में मिले संदूक में एक हैरान करने वाली बात भी देखने काे मिली। शव के साथ संदूक में थाली, चम्मच, लोटा-ग्लास और तश्तरी भी मिले। जिसे देख यह सवाल उठ रहे है कि आखिर हत्या के बाद संदूक में शव के साथ बर्तन किसलिए रखे गए। आमतौर पर बर्तनों पर नाम लिखा होने से पुलिस ने बर्तनों को भी अच्छे से जांचा लेकिन कोई नाम नहीं लिखा था। 

 

 

 

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×