विश्व पृथ्वी दिवस पर जिला स्तरीय संगोष्ठी आज, गोटियो ने दिया जल व पृथ्वी संरक्षण का संदेश

Updated on April 22, 2019 Other
विश्व पृथ्वी दिवस पर जिला स्तरीय संगोष्ठी आज, गोटियो ने दिया जल व पृथ्वी संरक्षण का संदेश, Banswara "विश्व पृथ्वी दिवस पर जिला स्तरीय संगोष्ठी, पृथ्वी पर जीवनप्राप्त समस्त प्राणियों के संरक्षण का संदेश मतदाता जागरूकता के प्रतीक कार्टून करेक्टर गोटियो ने भी दिया"

Banswara April 22, 2019 - विश्व पृथ्वी दिवस के अवसर पर वन विभाग के तत्वावधान में लोधा गांव स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में सोमवार को प्रातः 9.30 बजे जिला स्तरीय संगोष्ठी का आयेाजन होगा। इस अवसर पर विद्यार्थियों की विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जायेगी। 
 

उप वन संरक्षक सुगनाराम जाट ने बताया कि कार्यक्रम में जिला कलक्टर आशीष गुप्ता मुख्य अतिथि होगें, विशिष्ट अतिथि जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वीनी गौतम होंगी। इस अवसर पर विद्यार्थियों की चित्रकला, निबंध तथा क्विज प्रतियोगिताएं आयोजित होगी। कार्यक्रम में पक्षियों के लिए सकोरो का वितरण किया जायेगा। आयोजन का शुभारम्भ पौधारोपण तथा स्कूल में परिण्डे बांध कर किया जायेगा।

आज विश्व पृथ्वी दिवस के इस मौके पर जल संरक्षण-संवर्धन के माध्यम से पृथ्वी पर जीवनप्राप्त समस्त प्राणियों के संरक्षण का संदेश मतदाता जागरूकता के प्रतीक कार्टून करेक्टर गोटियो ने भी दिया है। यह कार्टून शहर के कार्टूनिस्ट आशीष शर्मा ने विश्व पृथ्वी दिवस के लिए खासतौर पर तैयार किया है।



×
Hello Banswara Open in App