Home News Business

सफाईकर्मियों की भर्ती के मामले में दो समाजों के बिच मे विवाद

सफाईकर्मियों की भर्ती के मामले में दो समाजों के बिच मे विवाद
@HelloBanswara - -

Banswara July 18, 2018 बांसवाडा शहर में नगर परिषद द्वारा सफाईकर्मियों की भर्ती के मामले में अब दो समाजों के बिच का विवाद बन गया है।

पिछले 3 दिन से वाल्मीकी समाज के इस भर्ती में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर धरने पर बेठे हुए है, और उन्होंने इस भर्ती को रद्द करने को कहाँ है और यहाँ तक कह दिया है कि अगर हमारी मांगे नहीं मानी तो हम धर्म परिवर्तन कर लेंगे।

इस भर्ती में भर्ती में आदीवासी समाज के सफाईकर्मीयों की 85 लोगों की भर्ती हुई है, जिस पर उनके काम पर जाने पर वाल्मीकी समाज के युवको द्वारा पीटने का मामला सामने आया। जिसके बाद आदीवासी समाज के लोगो ने आज रेली निकलकर जिला कलेक्टी पर पहुंचे और यह घटना बताया और यह भी कहाँ कि हमारे लोगों की नियमनूसार भर्ती हुई है इसलिए जो वाल्मीकी समाज के लोग उन लोगों के साथ मारपीट कर रहे है हम उसका विरोध करते है और अगर इस पर कोई कार्यवाही नहीं हुई तो हम आंदोलन करेगे।

दुसरी ओर वाल्मीकी समाज की कहा रहा है कि हमारा किसी भी जाती से कोई विरोध नही है, हमारी तो बस एक ही मांग है कि इस भर्ती में भ्रष्टाचार हुआ है इसे रद्द करे और निष्पक्ष जांच हो, सभी के दस्तावेज जाँच करे।

इस हडताल के बाद शहर के हालात बद से बत्तर हो गए है, जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है, नालियों का पानी सड़कों पर आ रहा है।

इन सभी में आमजन परेशान हो रही है।

शेयर करे

More news

Search
×