Home News Business

स्कूल से चोरी हुए कंप्यूटर और सामान 50 दिन बाद बरामदे में मिला

स्कूल से चोरी हुए कंप्यूटर और सामान 50 दिन बाद बरामदे में मिला
@HelloBanswara - -

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय आमजा के कम्प्यूटर लैब से 2 जुलाई को चोरी हुए 2 मोनिटर, दो सीपीयू, की-बोर्ड, ऑटोमेटिक घंटी चोरी हुआ था सामान बुधवार सुबह स्कूल के बरामदे में ही मिला। चोर मंगलवार रात को स्कूल के बरामदे में छोड़कर चले गए। बुधवार सुबह शिक्षक स्कूल पहुंचे तो बरामदे में चोरी हुए कंप्यूटर समेत सारा सामान देखा।

संस्थाप्रधान ने बताया कि आमजा में पहले चार बार चोरी हा़े चुकी है। 6 नवंबर 2017 को कुएं मे लगी मोटर, तार, रस्सी, 27 मार्च 2017 को स्कूल मे लगे सोलर पेनल, 2 जून 2017 को कुएं मे लगी मोटर, तार, 24 जून 2018 स्कूल मे रमसा की ओर से बनाए गए कमरों मे लगे 4 पंखे भी ले गए थे। इन सभी चोरियों की सुचना पुलिस को देने के बाद भी किसी भी चोरी का खुलासा नही हो पाया।  

भंवरकोट में घर की बिजली बंद कर 90 हजार रुपए चुराए : कुशलगढ़. उपखंड के भंवरकोट में मंगलवार रात को कमलेश पुत्र बादर वसुनिया के घर में घुसकर चोरों ने पहले तो बिजली बंद कर दी और फिर डिब्बे में रखे 90 हजार रुपए चुराकर ले गए। चोरी की वारदात के समय मकान मालिक कमलेश परिवार समेत दूसरे घर में सोया था। रात को पत्नी उठी और अंधेरा देखा तो दीपक जलाया तो चोरी होने की घटना का पता चला। कमलेश ने ये रुपए मजदूरी कर इकट्ठे किए थे। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 

शेयर करे

More news

Search
×