पुलिसकर्मियों को पीटने और राजकार्य में बाधा करनेवाले 15 जनों के खिलाफ मामला दर्ज 

Updated on January 19, 2019 Crime
पुलिसकर्मियों को पीटने और राजकार्य में बाधा करनेवाले 15 जनों के खिलाफ मामला दर्ज , Banswara "Case against fifteen people who beat policeman"

बाँसवाड़ा के नरवाली क्षेत्र में सड़क पर मृत मिले ऑटो चालक भैरिया की मौत के बाद वहां का माहोल गरमा गया था जिस पर पुलिस भी उन पर कण्ट्रोल नहीं कर पायी थी यहाँ तक की पुलिस को भी मार का सामना करना पड़ा था। पुलिस कर्मियों से मारपीट के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई पर बार बार उठ रहे सवाल के बाद आखिर पीड़ित हैड कांस्टेबल केसरसिंह की रिपोर्ट पर 15 जनों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने चरणा भुंडवई के कचरू पुत्र वालिया समेत 15 जनों पर पुलिस से मारपीट और राजकार्य में बाधा समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है।

भैरिया सड़क पर मृत मिला था। जिसके बाद परिजनों और ग्रामीणों ने इसे हत्या बताते हुवे सड़क जाम लगा दिया था। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस दल वहां पर पहुंचा जिसके बाद पुलिस पर पथराव कर पुलिस कर्मियों से मारपीट तक की गई थी। इसके बाद गुस्साई भीड़ ने नरवाली पुलिस चौके समीप एक घर पर पथराव कर टॉयर जलाकर प्रदर्शन किया था। क्योंकि भीड़ का कहना था कि इस घर में अवैध रूप से शराब मिलती है। घटना के दूसरे दिन भी भांजगड़ियों ने पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम तो करा दिया लेकिन ऑटो चालक भैरिया के शव का 37 घंटों तक अंतिम संस्कार नहीं करने दिया। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी दबाव में नजर आ रहे थे। 



×
Hello Banswara Open in App