Home News Business

मतदाता जागरूकता के लिए ‘भूल न जाना’ सीडी का हुआ विमोचन

मतदाता जागरूकता के लिए ‘भूल न जाना’ सीडी का हुआ विमोचन
@HelloBanswara - -

Banswara November 06, 2018 - विधानसभा आम चुनाव के तहत मतदाता जागरूकता के लिए सोमवार को ‘भूल न जाना’ ऑडियो सीडी का विमोचन सोमवार को जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद की अध्यक्षता में आयोजित समारोह में किया गया। 

स्वीप प्रकोष्ठ के तत्वावधान में तैयार की गई इस ऑडियो सीडी में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए मतदाता जागरूकता के उद्देश्य से तैयार किए गए विशेष गीत व गरबों के साथ जिला निर्वाचन अधिकारी भगवती प्रसाद, जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत तथा स्वीप प्रकोष्ठ के नोडल अधिकारी व सीईओ डॉ.भंवरलाल के संदेशों के माध्यम से मतदाताओं को 7 दिसंबर को होने वाले चुनाव में मतदान की अपील की गई है।

जिला कलक्टर ने सीडी का विमोचन करते हुए मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप प्रकोष्ठ द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना करते हुए जन-जन तक गीतों के माध्यम से मतदान का संदेश पहुंचाने की बात कही। उन्होंने इसे आकाशवाणी व अन्य माध्यमों से प्रचारित-प्रसारित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने मौजूद मीडियाकर्मियों से भी आह्वान किया कि वे भी अपने संस्थान प्रमुखों के माध्यम से सोशल मीडिया पर  मतदाता जागरूकता संबंधित संदेशों को प्रसारित करते हुए लोकतंत्र के त्यौहार को सफल बनाने का आह्वान किया।  

उल्लेखनीय है कि इस सीडी में गीत लेखक सतीश आचार्य व संगीत निर्देशक अचल शाह है जबकि गायन लोककलाकार जयसिंह दायमा, दीपिका दीक्षित, बरखा जोशी, वंदना त्रिवेदी ने किया है। विमोचन समारोह में जनसंपर्क उपनिदेशक कमलेश शर्मा, शिक्षा उपनिदेशक मणीलाल छगन, स्वीप प्रकोष्ठ सहायक नोडल अधिकारी भूपेश पण्ड्या, भंवरलाल गर्ग, अमित शाह मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन रंगकर्मी सतीश आचार्य ने किया।   

2024 Fun Festiva
शेयर करे

More news

Search
×