2 लाख में सौदा तय कर शादी कराई, कुछ दिनों बाद दुल्हन चली गई

Updated on July 11, 2019 Crime
2 लाख में सौदा तय कर शादी कराई, कुछ दिनों बाद दुल्हन चली गई  , Banswara "पसंद आई लड़की से शादी कराने के लिए 2 लाख रुपए देने का सौदा तय हुआ। कुछ रुपए देने पर शादी भी हो गई। लेकिन सौदे के कुछ ही दिनों बाद पत्नी चली गई। इतना ही नहीं, अब पत्नी को वापस ससुराल भेजने की एवज में 1.75 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं"

व्हाट्स पर 4 लड़कियों के फोटो भेजे। पसंद आई लड़की से शादी कराने के लिए 2 लाख रुपए देने का सौदा तय हुआ। कुछ रुपए देने पर शादी भी हो गई। लेकिन सौदे के कुछ ही दिनों बाद पत्नी चली गई। इतना ही नहीं, अब पत्नी को वापस ससुराल भेजने की एवज में 1.75 हजार रुपए मांगे जा रहे हैं। अरथूना के बड़िया गांव के विमलेश पुरोहित की इसी आशय की रिपोर्ट पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है। रिपोर्ट में बताया कि वह जनवरी में वह बड़िया में एक सामाजिक कार्यक्रम में उसकी मुलाकात जगदीश से हुई थी। जहां उसे शादी कराने की बात करवाकर व्हाट्स पर 4 लड़कियों के फोटो भेजे। एक लड़की को पसंद करने पर शादी के लिए 2 लाख की मांग की थी।

इस पर दो लाख देने और शादी के समय कोमल को 30 हजार रुपए गहने के देने की बात तय करने के बाद मंदिर में शादी कर ली। इसके कुछ दिन बाद कोमल घर से चली गई। जगदीश से संपर्क करने पर कहा कि बाकि के रुपए देगा तो ही काेमल को भेजेंगे। रिपोर्ट में डूंगरपुर के जगदीश पुत्र सुरेश भट्ट, मंजू पत्नी जगदीश भट्ट, मध्यप्रदेश के रखगोन निवासी कोमल पुत्री नितीन शर्मा, इंदौर निवासी हेमचंद पुत्र सुभाष जैन, भगवतीलाल, शिला देवी के खिलाफ शिकायत की है। 



More in News

हकरू मईड़ा ने पूर्व मंत्री धनसिंह रावत पर लगाया सरकारी भूमि पर कब्जा कर अवैध निर्माण कराने का आरोप, कलक्टर और एसीबी से की शिकायत

नहीं रहीं दिल्ली की पूर्व CM शीला दीक्षित, 81 साल की उम्र में निधन, कल होगा अंतिम संस्कार

मंत्री अर्जुन बामनिया ने 70वे वन महोत्सव में पौधा लगाकर पौधरोपण कार्यक्रम का शुभारम्भ किया

Face App का उपयोग करना हो सकता है खतरनाक, पढ़े जरूर

बच्चों के आपसी विवाद में चाकूबाजी

लम्बे समय के इंतज़ार के बाद बांसवाडा जिले में एक बार फिर से मानसून ने दस्तक दी

सांसद कटारा ने वागड़ में चिटफंड कंपनियों की ठगी का उठाया मुद्दा

राजस्थान के सरकारी स्कूलों में अध्यापकों को ड्यूटी समय में बंद रखने होंगे मोबाइल

×
Hello Banswara Open in App