Home News Business

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में बांसवाड़ा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन आज

पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में बांसवाड़ा कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन आज
@HelloBanswara - -

Banswara May 23, 2018 - आये दिन पेट्रोल व डीजल के बढ़ते दाम के विरोध में ज़िला कांग्रेस कमेटी बांसवाड़ा द्वारा आज 23 मई को  प्रातः 11 बजे कलेक्ट्री चौराहे पर भाजपा सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर प्रधान मंत्री का पुतला दहन किया जायेगा ।

जिलाध्यक्ष चाँदमल जैन ने कहा कि जबसे भाजपा की सरकार बनी है तबसे महंगाई को बढ़ाने की नीतियों पर काम किया जा रहा है । गत चार वर्षों से कच्चे तेल के दामो में अंतराष्ट्रीय स्तर पर बेतहाशा कमी आई है परंतु भाजपा सरकार ने पेट्रोल व डीजल की दरों को कम कर जनता को राहत पहुचाने की जगह इनके दाम बढ़ा कर मंहगा कर रखा है । इनके दाम बढ़ने से परिवहन महंगा हो जाता है जिस वजह से खाद्य पदार्थो से लेकर हर वस्तु के दाम स्वतः बढ़ जाते है । सरकार के इस असवेंदनशील रवैये के विरोध में राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार आज 23 मई को 11 बजे ज़िला स्तर पर ज़िला कांग्रेस कमेटी में एकत्रित होकर रैली के रूप में जाकर कलेक्ट्री के बाहर प्रदर्शन कर प्रधान मंत्री का पुतला जलाया जायेगा ।

प्रवक्ता एडवोकेट इमरान खान पठान ने जानकारी दी कि इस प्रदर्शन में तमाम वरिष्ठ कांग्रेसजन, जिला कांग्रेस के साथ पार्टी के तमाम अग्रिम संगठन/प्रकोष्ठ के पदाधिकारीगण, वर्तमान व पूर्व कांग्रेसी जनप्रतिनिधिगण के साथ सभी कांग्रेसी विचारधारा के कार्यकर्तागण को उपस्थित रहने का आह्वान किया गया है ।

शेयर करे

More news

Search
×